अब Flipkart पर बिकेगी Jawa की धाकड़ बाइक, कंपनियों के बीच हुई डील

1 hour ago 1

नई दिल्ली. Jawa Yezdi Motorcycles ने आज ऑनलाइन रिटेल कंपनी Flipkart के साथ एक महत्वपूर्ण साझेदारी की घोषणा की है. इस सहयोग के तहत Jawa और Yezdi की प्रीमियम मोटरसाइकिल्स अब Flipkart के ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर उपलब्ध होंगी. कंपनी की प्रोडक्ट रेंज में Jawa 42, 42 Bobber, Jawa 350 और Perak शामिल हैं, जबकि Yezdi की रेंज में Roadster, Scrambler और Adventure मॉडल्स मौजूद हैं.

फ्लिपकार्ट के साथ यह साझेदारी, Jawa Yezdi Motorcycles की डिजिटल रणनीति का हिस्सा है. इस कदम का उद्देश्य ग्राहकों के लिए खरीदारी के अनुभव को आसान और सुलभ बनाना है. Flipkart के 50 करोड़ से अधिक यूजर्स के जरिए कंपनी अपनी पहुंच को और बढ़ाना चाहती है.

Classic Legends के CEO का बयान
क्लासिक लीजेंड्स के CEO आशीष सिंह जोशी ने साझेदारी पर खुशी जताते हुए कहा, “Flipkart के साथ हमारी यह साझेदारी प्रीमियम मोटरसाइकिल सेगमेंट में एक नया अध्याय जोड़ती है. इससे न केवल बाइक प्रेमी हमारी मोटरसाइकिलों की खोज और खरीदारी कर सकेंगे, बल्कि उन्हें हमारे बाइक्स की परफॉर्मेंस और अनूठी विरासत के बारे में घर बैठे जानकारी भी मिल सकेगी.”

Flipkart का समर्थन
Flipkart के वाइस प्रेसिडेंट – इलेक्ट्रॉनिक्स, जगजीत हरोड ने बताया, “इस साझेदारी से Flipkart प्रीमियम उत्पादों की ऑनलाइन खोज और खरीदारी में एक नया आयाम जोड़ रहा है. हमारा AI आधारित इंजन ग्राहकों की पसंद और राइडिंग स्टाइल के आधार पर उनकी परफेक्ट बाइक चुनने में मदद करेगा. इसके साथ ही, हमारा यूजर-फ्रेंडली इंटरफेस ग्राहकों को मॉडल्स की तुलना करने, रिव्यू पढ़ने और बेहतर निर्णय लेने में मदद करेगा.”

Classic Legends की ब्रांड यात्रा
क्लासिक लीजेंड्स ने भारत में Jawa और Yezdi जैसे प्रतिष्ठित ब्रांडों को दोबारा पेश किया है. इसके साथ ही कंपनी ने ब्रिटिश ब्रांड BSA Motorcycles को भी भारतीय बाजार में लॉन्च किया है. Jawa Yezdi Motorcycles और Flipkart की इस साझेदारी से ग्राहक अब ऑनलाइन आसानी से अपनी पसंदीदा प्रीमियम मोटरसाइकिल खरीद सकेंगे. इस सहयोग से न केवल कंपनी की पहुंच बढ़ेगी, बल्कि ग्राहकों के लिए भी एक नई और बेहतर खरीदारी का अनुभव सुनिश्चित होगा.

Tags: Auto News, Bike news

FIRST PUBLISHED :

October 1, 2024, 17:09 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article