इंग्लैंड के खिलाफ पाकिस्तान की टेस्ट टीम का ऐलान, शाहीन अफरीदी की वापसी

2 hours ago 1

नई दिल्ली. पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (पीसीबी) ने इंग्लैंड के खिलाफ घर पर खेली जाने वाली टेस्ट टीम का ऐलान कर दिया है. चयन समिति ने मंगलवार को 15 सदस्यीय टीम की घोषणा की जो 7 अक्टूबर से 11 अक्टूबर तक मुल्तान में होने वाले पहले टेस्ट में इंग्लैंड से भिड़ेगी. बाएं हाथ के स्पिनर नोमान अली को शामिल करना शामिल है जिन्होंने 15 टेस्ट मैचों में 47 विकेट लिए हैं. वे तेज गेंदबाज खुर्रम शहजाद की जगह लेंगे जो चोट के कारण बाहर हैं.

बांग्लादेश टेस्ट के लिए टीम में शामिल कामरान गुलाम और मोहम्मद अली को टीम से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया है. तेज गेंदबाज शाहीन शाह अफरीदी की इंग्लैंड के खिलाफ सात अक्टूबर से शुरू होने वाली तीन मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए टीम में वापसी हुई है. पाकिस्तान टेस्ट टीम के मुख्य कोच जेसन गिलेस्पी ने सिफारिश की कि राष्ट्रीय टीम के लिए चुने गए खिलाड़ियों को चैंपियंस वन-डे कप प्लेऑफ से हटा दिया जाए ताकि खिलाड़ियों को टेस्ट सीरीज से पहले पर्याप्त आराम मिल सके.

Pakistan sanction squad for 1st England Test

Details present ➡️ https://t.co/nu4PJ32oIl#PAKvENG

— PCB Media (@TheRealPCBMedia) September 24, 2024


पाकिस्तान की हेड कोच ने कहा, “घरेलू और अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट के व्यस्त कार्यक्रम के कारण, इंग्लैंड के खिलाफ टेस्ट सीरीज से पहले हमारे खिलाड़ियों को कुछ जरूरी आराम देना समझदारी है. हम यहां पाकिस्तान में इंग्लैंड के खिलाफ सीरीज का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं और इसके शुरू होने का इंतजार नहीं कर सकते. हम अपने शानदार समर्थकों के सामने खेलने को लेकर उत्साहित हैं.”

टीम 30 सितंबर को मुल्तान में इकट्ठा होगी क्योंकि इंग्लैंड सीरीज के लिए उनका प्रशिक्षण 1 अक्टूबर से शुरू होने वाला है. शान मसूद टीम में अपनी जगह बनाए रखेंगे और अपनी कप्तानी की खराब शुरुआत के बावजूद राष्ट्रीय टीम की अगुआई भी जारी रखेंगे. उन्होंने राष्ट्रीय टीम की अगुआई करते हुए सभी पांच मैचों में हार का सामना किया है.

पाकिस्तान टीम:

शान मसूद (कप्तान), सऊद शकील (उप कप्तान), बाबर आजम, मोहम्मद रिजवान, अब्दुल्ला शफीक, मोहम्मद हुरैरा, सईम अयूब, सलमान अली आगा, सरफराज अहमद, आमेर जमाल, नोमान अली, अबरार अहमद, मीर हमजा, शाहीन शाह अफरीदी , नसीम शाह।

Tags: Pakistan vs England, Shaheen Afridi

FIRST PUBLISHED :

September 24, 2024, 23:44 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article