एक तो इतना सस्ता हुआ OnePlus का ये फोन, साथ में फ्री मिलेगा ईयरबड्स भी

2 hours ago 1

Onअमेज़न ग्रेट इंडियन फेस्टिवल सेल की शुरुआत 27 सितंबर से होगी और प्राइम मेंबर्स यहां से शॉपिंग 26 सितंबर से ही कर सकेंगे. सेल में वैसे तो कई ऑफर डील ऐसी मिल रही हैं, जिन्हें देख कर शॉपिंग करने का मन कर जाएगा. खासतौर पर उन लोगों का जो नया फोन खरीदने की सोच रहे हैं. दिवाली सेल में वनप्लस नॉर्ड CE4 लाइट को सबसे कम कीमत पर उपलब्ध कराए जाने की बात कही गई है. वनप्लस अपने पॉपुलर वनप्लस नॉर्ड CE4 लाइट 5G पर शानदार डील दे रहा है. ग्राहक फोन को खरीदने पर अगर चुनिंदा बैंक कार्ड का इस्तेमाल करते हैं तो इसपर 2,000 रुपये की इंस्टेंट छूट मिल जाएगी, और इसपर 3 महीने तक नो-कॉस्ट EMI का भी फायदा दिया जाएगा.

ये डील 26 सितंबर से वनप्लस.इन, अमेज़न और रिलायंस डिजिटल, क्रोमा जैसे ऑफलाइन स्टोर्स पर भी उपलब्ध कराई जाएगी. इसके अलावा फोन पर 1,000 रुपये का स्पेशल प्राइज़ कूपन भी दिया जा रहा है. इतना ही नहीं ऑफर के तहत ग्राहकों को वनप्लस नॉर्ड CE4 लाइट 5G खरीदने पर वनप्लस बुलेट्स वायरलेस Z2 इयरफोन मुफ्त में मिल जाएंगे.

इसका मतलब साफ है कि फोन पर सभी बैंक ऑफर्स और डिस्काउंट को जोड़ते हैं तो यह स्मार्टफोन कम से कम 16,999 रुपये में मिल जाएगा. फोन के बेस वेरिएंट की कीमत फिलहाल अमेज़न पर 19,999 रुपये रखी गई है.

वनप्लस नोर्ड CE4 लाइट 5G में 6.67-इंच का AMOLED डिस्प्ले मिलता है, जो 2,100 निट्स की पीक ब्राइटनेस मिलता है. फोन का डिस्प्ले 120Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है. वनप्लस नॉर्ड CE 4 लाइट एक्वा टच फीचर के साथ आएगा. यानी कि इस फोन को गीले हाथों से चलाया जा सकता है.

कैमरे के तौर पर इस फोन में डुअल रियर कैमरा सेटअप मिलता है, जिसमें 50 मेगापिक्सल का Sony LYT-600 प्राइमरी कैमरा शामिल है जो OIS और 2 मेगापिक्सल के डेप्थ सेंसर सपोर्ट के साथ आता है. सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए फोन में 16 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी मिलता है.

पावर के लिए OnePlus के इस नए फोन में 5,500mAh की बैटरी मिलती है, जो कि 80W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ आती है. वनप्लस का ये नया फोन स्नैपड्रैगन 695 5G चिपसेट के साथ आया है, और इसे 8GB रैम और 128GB तक इंटरनल स्टोरेज की पेशकश कर सकता है. ये फोन एंड्रॉयड 14 पर बेस्ड OxygenOS 14.0 पर काम करता है.

Tags: Amazon Prime, Diwali Sale, Mobile Phone

FIRST PUBLISHED :

September 24, 2024, 09:37 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article