कभी लड़की बनकर नाटकों में काम करता था ये एक्टर, आज हो रही उनकी 800 करोड़ कमाने वाली फिल्म की चर्चा

2 hours ago 1

कभी लड़की बनकर नाटकों में काम करता था ये एक्टर, आज हो रही उनकी 800 करोड़ कमाने वाली फिल्म की चर्चा

पंकज त्रिपाठी ने किया लड़की बनकर काम

नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई ऐसे सितारे हैं जो आज लोगों के लिए इंस्पिरेशन बन चुके हैं. उन्होंने ये मुकाम ऐसे ही हासिल नहीं किया है बल्कि इसके लिए बहुत स्ट्रगल किया है. आज हम आपको ऐसे ही एक्टर के बारे में बताने जा रहे हैं जिन्हें इंडस्ट्री में अपनी पहचान बनाने में कई साल लग गए. उन्होंने एक्टिंग की शुरुआत नाटकों में लड़की का किरदार निभाकर की थी.  हम जिस एक्टर की बात कर रहे हैं वो कोई और नहीं बल्कि पंकज त्रिपाठी की है.

लड़की बनकर एक्टिंग करना किया शुरू

पंकज त्रिपाठी को बचपन से ही एक्टिंग में इंटरेस्ट था. वो गांव में होने वाले नाटकों में हिस्सा लेते थे. वो नाटक में लड़की बनकर रोल किया करते थे. वो इतनी बेहतरीन एक्टिंग करते थे कि उन्हें पहचान पाना भी मुश्किल होता था. वो थिएटर ज्वाइन करना चाहते थे. मगर परिवार की आर्थिक हालत सही नहीं होने की वजह से उन्होंने दो काम एक साथ करना शुरू किया.

होटल में करने लगे काम

थिएटर के साथ घर चलाने के लिए उन्होंने 2 साल तक एक होटल में शेफ की नौकरी की थी. सुबह थिएटर और रात को होटल में काम किया करते थे. 2 साल तक होटल में काम करने के बाद उन्होंने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा ज्वाइन किया. वहां से पढ़ाई पूरी करने के बाद पंकज त्रिपाठी मुंबई शिफ्ट हो गए. जहां पर उनका स्ट्रगल शुरू हुआ.

पंकज त्रिपाठी ने पहली बार रन फिल्म में काम किया था. फिल्मों में काम करने से पहले वो टीवी शो और एड में भी काम कर चुके थे. रन में काम करने के बाद भी पंकज त्रिपाठी को कई सालों तक स्ट्रगल करना पड़ा. उसके बाद वो इस मुकाम पर पहुंच गए हैं जहां वो लोगों की इंस्पिरेशन बन चुके हैं. अब पंकज त्रिपाठी जिस फिल्म में नजर आते हैं उसे हिट मान लिया जाता है. वहीं उनकी स्त्री 2 ने 800 करोड़ के कलेक्शन की चर्चा आज हर तरफ है. 

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article