कितने की है Mahindra Thar Roxx का हर वेरिएंट, कंपनी ने कर दिया कीमतों का ऐलान

2 hours ago 1

नई दिल्ली. महिंद्रा ने हाल ही में अपनी नई 5-डोर एसयूवी Thar Roxx को भारतीय बाजार में लॉन्च किया था जो ऑफ-रोडिंग के शौकीनों के बीच काफी चर्चा में है. यह एसयूवी खासकर उन लोगों के लिए है जो एडवेंचर और पावरफुल गाड़ियों को पसंद करते हैं. अब कंपनी ने इसके सभी वेरिएंट्स की कीमतें भी जारी कर दी हैं.

आपको बता दें कि महिंद्रा थार में 4×4 वाली स्पेसिफिकेशन केवल डीजल वेरिएंट में दी जाती है. 4×4 का मतलब होता है कि कार के सभी पहियों में पावर पहुंच रही है और वह आगे बढ़ने के लिए अगले 2 पहियों पर निर्भर नहीं है. 4 पहियों में पावर पहुंचने से कार ऑफ रोडिंग के लिए काफी अनुकूल हो जाती है.

ये भी पढ़ें- गाड़ी की आरसी देरी से बनाने वाले वाले डीलर्स के सरकार ने कसे पेंच, अब फटाफट मिल जाएगा यह जरूरी डॉक्‍यूमेंट

कितनी है एक्स-शोरूम कीमतें

  • महिंद्रा थार रॉक्स MX5 MT – ₹18.79 Lakh
  • महिंद्रा थार रॉक्स AX5L AT – ₹20.99 Lakh
  • महिंद्रा थार रॉक्स AX7L MT – ₹20.99 Lakh
  • महिंद्रा थार रॉक्स AX7L AT – ₹22.49 Lakh

कार की स्पेसिफिकेशन
Thar Roxx का 4×4 मॉडल 2.2-लीटर डीजल इंजन के साथ आता है, जो 175 एचपी की पावर और 370 एनएम की टॉर्क जनरेट करता है. इसे 6-स्पीड मैनुअल और ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन दोनों ऑप्शन में पेश किया गया है. इस गाड़ी में महिंद्रा का 4XPLOR सिस्टम, इलेक्ट्रॉनिक लॉकिंग डिफरेंशियल और “स्मार्ट क्रॉल” जैसे फीचर्स दिए गए हैं, जो कठिन से कठिन इलाकों में बेहतर कंट्रोल और प्रदर्शन सुनिश्चित करते हैं. इसके अलावा, इसमें तीन प्रकार के टेरेन मोड्स (स्नो, सैंड और मड) दिए गए हैं, जो इसे विभिन्न स्थितियों में प्रभावी बनाते हैं.

इनसे है मुकाबला
यह गाड़ी फोर्स गोरखा और मारुति जिम्नी जैसी एसयूवी से प्रतिस्पर्धा करती है. इसका डिज़ाइन और फीचर्स इसे न केवल एक सक्षम ऑफ-रोडर बनाते हैं, बल्कि यह एक प्रीमियम एसयूवी का अनुभव भी प्रदान करती है​.

Tags: Auto News, Mahindra Thar

FIRST PUBLISHED :

September 25, 2024, 22:51 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article