ग्रेटर नोएडा में खुलेगा सनबर्न नाइट क्लब, नाइट लाइफ होगी धमाल

2 hours ago 1
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में सनबर्न नाइट क्लब का आगमन, दिल्ली-एनसीआर की नाइटलाइफ़ मेंग्रेटर नोएडा वेस्ट में सनबर्न नाइट क्लब का आगमन, दिल्ली-एनसीआर की नाइटलाइफ़ में

रिपोर्ट- सुमित राजपूत

नोएडा: ग्रेटर नोएडा वेस्ट में रहने वाले पार्टी प्रेमियों के लिए बड़ी खुशखबरी है. यहां जल्द ही दुनिया भर में मशहूर सनबर्न नाइट क्लब का उद्घाटन होने जा रहा है. दिल्ली-एनसीआर में नाइटलाइफ़ एंज्वॉय करने वालों के लिए यह बड़ा मौका है, क्योंकि सनबर्न नाइट क्लब का यह पहला ब्रांच इसी क्षेत्र में खुलने जा रहा है. यह क्लब साया ग्रुप के द्वारा साया साउथ एक्स (Saya South X) में बनाया जा रहा है, जो कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट के एक प्रमुख स्थान पर स्थित है.

अद्वितीय नाइटलाइफ़ का कराएगा एहसास
साया ग्रुप के चेयरमैन के अनुसार, यह क्लब लगभग 5,000 वर्ग फीट के क्षेत्र में बनाया जाएगा और इसे खासतौर पर मिलेनियल्स, युवा पेशेवरों और हाई नेटवर्थ वाले व्यक्तियों के लिए तैयार किया गया है. इस क्लब के उद्घाटन के साथ न केवल ग्रेटर नोएडा वेस्ट बल्कि नोएडा, गाजियाबाद, दिल्ली और आसपास के क्षेत्रों के लोग भी यहां पार्टी करने के लिए जुट सकेगें. क्लब का मुख्य आकर्षण इसका अनूठा अनुभव होगा, जो दिल्ली-एनसीआर के पार्टी प्रेमियों के लिए एक अद्वितीय नाइटलाइफ़ का एहसास देगा.

विभिन्न आयु वर्ग के लोग कर सकेगें पार्टी
सनबर्न नाइट क्लब सिर्फ नाइटलाइफ़ का अनुभव ही नहीं, बल्कि विविध थीम आधारित पार्टियों और लाइव म्यूजिक के कार्यक्रमों की मेजबानी भी करेगा. यह क्लब अपने कार्यक्रमों और आकर्षक वातावरण के लिए प्रसिद्ध है, जिसमें विभिन्न आयु वर्ग के लोग पूरी मस्ती के साथ पार्टी का आनंद ले सकेंगे. गोवा में होने वाले सबसे बड़े म्यूजिक फेस्टिवल का आयोजक भी यही क्लब रहता है, इसलिए जो लोग गोवा नहीं जा सके वे ग्रेटर नोएडा वेस्ट में ही इस अनुभव का लुत्फ उठा सकेंगे.

एनसीआर में पार्टी प्रेमियों के लिए नया पार्टी हॉटस्पॉट
ग्रेटर नोएडा वेस्ट में पार्टी प्रेमियों के लिए यह क्लब एक नई शुरुआत साबित होगा. यहां आयोजित होने वाले सनबर्न फेस्टिवल्स और म्यूजिक नाइट्स, नाइटलाइफ़ के शौकीनों के लिए एक यादगार अनुभव होंगे. सनबर्न क्लब का उद्घाटन न केवल ग्रेटर नोएडा वेस्ट के लोगों के लिए बल्कि पूरे दिल्ली-एनसीआर के पार्टी प्रेमियों के लिए एक बड़े उत्सव की तरह है. इस नाइट क्लब का उद्देश्य केवल मौज-मस्ती करना नहीं, बल्कि क्षेत्र की सामाजिक और सांस्कृतिक स्थिति को भी एक नई ऊंचाई पर ले जाना है. सनबर्न क्लब के आगमन के साथ ग्रेटर नोएडा वेस्ट दिल्ली-एनसीआर के लिए एक नया पार्टी हॉटस्पॉट बनने को तैयार है.

Tags: Local18

FIRST PUBLISHED :

October 10, 2024, 16:48 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article