फिर से विवाद में फंसे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एड शूट करना पड़ा भारी

2 hours ago 1

नई दिल्ली. नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. अपने करियर की शुरुआत में छोटे-छोटे रोल निभाने के बाद उन्हें बड़ी पहचान मिली थी.असल जिंदगी भी उनकी काफी उतार चढ़ाव भरी रही हैं. अब फिर से वह कानूनी पचड़े में फंस गए हैं. कहा जा रहा है कि उन्हें पुलिस स्टेशन के चक्कर भी काटने पड़ सकते हैं.

हाल में नवाजुद्दीन लोगों को एक ऐप पर पोकर खेलने के लिए प्रोत्साहित करते हुए नजर आए थे. हालिया रिपोर्ट के मुताबिक, एक हिंदू संगठन का दावा है कि यह विज्ञापन महाराष्ट्र पुलिस को जुए से जोड़कर उसकी प्रतिष्ठा को नुकसान पहुंचाता नजर आ रहा है. हिंदू जनजागृति समिति ने मुंबई पुलिस आयुक्त और महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक को एक पत्र भेजकर सिद्दीकी और बिग कैश पोकर के मालिक अंकुर सिंह के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

धर्मेंद्र के परिवार का ह‍िस्‍सा है 23 साल पहले मिला ये जबरा फैन, ‘ही-मैन’ के साथ बिता रहा वेकेशन, PHOTO वायरल

की सख्त कार्रवाई की मांग
सुराज्य अभियान के महाराष्ट्र राज्य समन्वयक अभिषेक मुरुकाटे ने मुंबई पुलिस आयुक्त और महाराष्ट्र के पुलिस महानिदेशक को एक पत्र लिखकर इस मुद्दे पर अपनी बात रखी है. इस पत्र में महाराष्ट्र सिविल सेवा (अनुशासन और अपील) नियम 1979 और महाराष्ट्र पुलिस अधिनियम 1951 के तहत सिद्दीकी और सिंह दोनों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की गई है.

एड को अनदेखा करना हो सकता घातक
इस पत्र में इस बात का जिक्र किया गया है कि ‘यह चिंताजनक है क्योंकि यही पुलिस विभाग ऐसे लोगों के खिलाफ मामले दर्ज करता है और जुआरियों को गिरफ्तार करता है. हिंदू जनजागृति समिति का ‘सुराज्य अभियान’ इसकी कड़ी निंदा करता है, क्योंकि यह महाराष्ट्र पुलिस की छवि खराब करता है. इसे अनदेखा करना घातक सिद्द हो सकता है. आने वाले समय में पुलिस की वर्दी का उपयोग कर और अधिक अवैध और अनैतिक विज्ञापन सामने आ सकते हैं. महाराष्ट्र पुलिस को कड़ी मेहनत के साथ ट्रेनिंग दी जाती है, लेकिन यह विज्ञापन इशारा करता है क‍ि ऑनलाइन जुआ उन्हें कुशल बनाता है.

बता दें कि इस पत्र में ये भी कहा गया ‘यह निराशाजनक है कि किसी भी पुलिस अधिकारी को इस आवेदन के खिलाफ कार्रवाई करने के लिए मजबूर नहीं किया गया है और यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि दूसरों को शिकायत करनी पड़ रही है. ‘हम यह भी चाहते हैं कि महाराष्ट्र के गृह मंत्री भी इस मामले का संज्ञान लें.’

Tags: Bollywood news, Entertainment news., Nawazuddin siddiqui

FIRST PUBLISHED :

October 24, 2024, 16:28 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article