ब्रेकअप के बाद प्रेमी ने नहीं छोड़ा पीछा, फूड डिलीवरी ऐप से रखने लगा नजर!

2 hours ago 1

हिंदी समाचार

/

न्यूज

/

अजब गजब

/

ब्रेकअप के बाद प्रेमी ने नहीं छोड़ा पीछा, फूड डिलीवरी ऐप से रखने लगा प्रेमिका पर नजर! वायरल हुआ पोस्ट

आज के वक्त में रुपये-पैसे या सोने-चांदी के ही बराबर कीमती संपत्ति डेटा की है. अगर किसी के पास दूसरे व्यक्ति का जरूरी डेटा है, तो वो बड़ी ही आसानी से दूसरे व्यक्ति का अनहित कर सकता है. हाल ही में सोशल मीडिया पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है, जिसमें बताया गया कि कैसे डेटा से कोई भी किसी की जिंदगी तबाह कर सकता है. एक लड़के ने फूड डिलीवरी ऐप (Boyfriend stalk woman done nutrient transportation app) से अपनी एक्स-गर्लफ्रेंड पर नजर रखी और ब्रेकअप के बाद भी उसका जीना हराम कर दिया.

लिंक्डइन यूजर रूपल मधुप ने हाल ही में एक पोस्ट शेयर किया है जो वायरल हो रहा है. रूपल ने पोस्ट में अपनी सहेली से जुड़ी एक घटना का जिक्र किया जो काफी चौंकाने वाला है. हुआ यूं कि बेंगलुरु (Bengaluru antheral allegedly uses nutrient transportation app to stalk ex-girlfriend) में उनकी एक दोस्त रहती है. उस लड़की को एक लड़के से प्यार हो गया जो एक फूड डिलीवरी प्लेटफॉर्म में नौकरी करता था. दोनों के संबंध अच्छे थे मगर कुछ निजी कारणों से उनके बीच झगड़े शुरू हो गए और दोनों जल्द ही अलग हो गए.

food transportation  app stalking viral linkedin post

रूपल ने सोशल मीडिया पर अपनी दोस्त से जुड़ी ये हैरान करने वाली घटना के बारे में बताया. (फोटो: Linkedin/Rupal Madhup)

फूड डिलीवरी ऐप से बॉयफ्रेंड रखने लगा गर्लफ्रेंड पर नजर
ब्रेकअप के बाद लड़का अपनी पूर्व प्रेमिका को स्टॉक करने लगा. उसने कंपनी के सिस्टम में लड़की के अकाउंट को फ्लैग कर दिया. इस तरह उसके पास लड़की के डिलीवरी लोकेशन की रियल टाइम लोकेशन आ गई. जब भी वो लड़की उस डिलीवरी ऐप से खाना मंगवाती, तब उस लड़के को उसकी रियल टाइम लोकेशन का पता लग जाता. वो उसपर नजर रखने लगा और बार-बार उसे मैसेज कर के अजीबोगरीब सवाल करता.

रूपल की कहानी को मिले मिक्स्ड रिएक्शन
जैसे वो उससे पूछता कि आखिर रात के 2 बजे वो अपने घर पर खाना क्यों नहीं मंगवा रही है? वो कहां है? वो चेन्नई में क्या कर रही है? वो चॉकलेट क्यों मंगवा रही है, क्या वो पीरियड्स पर है? लड़की उसकी हरकतों से परेशान हो गई. रूपल ने कहा कि उसे इस बात की हैरानी है कि आखिर डेटा के जरिए कोई फूड डिलीवरी ऐप से भी ऐसी हरकत करने में कामयाब हो रहा है! सोशल मीडिया पर रूपल का पोस्ट वायरल हो रहा है. दर्जनों लोगों ने कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दी है. हालांकि, बहुत से लोगों का कहना है कि रूपल ने ये झूठी कहानी लिखी है, ऐसा वास्तव में नहीं हो सकता. जबकि कई लोगों ने कहा कि उनकी कहानी सच्ची लग रही है, क्योंकि उनके साथ भी पहले ऐसा हो चुका है.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

FIRST PUBLISHED :

October 23, 2024, 15:32 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article