ब्रेकफास्ट हो या लंच, सिर्फ अंडे खाती है ये लड़की, खाना देखकर बॉयफ्रेंड भागा!

2 hours ago 1

आपने अंडों को लेकर कई विज्ञापन सुने होंगे, ‘संडे हो या मंडे, रोज खाओ अंडे!’ या फिर ‘जो अंडे रोज खाते हैं, वो हट्टे-कट्टे होते हैं!’ पर जब कोई दिन में हर वक्त सिर्फ अंडे ही खाए, तो क्या ऐसे व्यक्ति को पसंद किया जाएगा? हाल ही में एक ग्लैमरस महिला ने अपने फिटनेस के बारे में बताते हुए कहा कि वो रोज इतने ज्यादा अंडे (Girl devour 1200 eggs per month) खाती है कि लोगों को उसकी डायट से नफरत होने लगी है. यही कारण है कि उसके कुछ बॉयफ्रेंड्स भी उसे छोड़कर जा चुके हैं. पर वो अपनी इस डायट को नहीं छोड़ना चाहती. हाल ही में उसने बताया कि वो इतने अंडे क्यों खाती है?

डेली स्टार न्यूज वेबसाइट के अनुसार रोसाना फेरेरा (Rosana Ferreira) ब्राजील की रहने वाली हैं. वो 2011 में मिस बम बम नाम के एक कंप्टीशन की विजेता भी थीं. इंस्टाग्राम पर उन्हें 1.5 लाख से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं. वो अपनी फिटनेस का इतना ख्याल रखती हैं कि जरा सा भी वेट गेन नहीं करना चाहतीं. इस वजह से वो जिम के साथ अपने खानपान का भी बहुत ध्यान रखती हैं.

girl devour   ovum  successful  diet

महिला अपने फिगर को हमेशा मेंटेन रखना चाहती है, इस वजह से वो खाने पर बहुत ध्यान देती है. (प्रतीकात्मक फोटो: Canva)

बॉडी बनाने के लिए खाती हैं सिर्फ अंडे
फिगर को बनाए रखने के लिए वो प्रोटीन काफी मात्रा में खाती हैं. प्रोटीन में सबसे ज्यादा अंडे ही शामिल हैं. आप तो जानते ही होंगे कि अंडे में काफी प्रोटीन होता है और जिम जाने वाले लोग तो कई बार कच्चा अंडा तक फोड़कर पी जाते हैं. अपने फिगर से वो जिम के जरिए और सोशल मीडिया पर कंटेंट बनाकर पैसे भी कमाती हैं. अब जब फिगर उनके लिए इतना महत्वपूर्ण है तो उन्हें ज्यादा जिम करना पड़ता है, जिसके लिए वो ज्यादा प्रोटीन खाती हैं. ज्यादा प्रोटीन के लिए वो अंडों का ही सेवन करती हैं. वैसे उन्हें हर रोज इतने अंडे खाने में कोई आपत्ति नहीं है, मगर उनकी ऐसी डायट की वजह से उनके बॉयफ्रेंड्स उन्हें छोड़ जाते हैं.

डायट की वजह से हो गया ब्रेकअप
हाल ही में उन्होंने एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की, जिसमें वो एक दुकान में शॉपिंग करने पहुंचीं. उनके शॉपिंग कार्ट में सिर्फ अंडों के क्रेट भरे थे. कैप्शन में उन्होंने खुलासा किया कि वो 1 महीने में 1200 के करीब अंडे खा जाती हैं. उनके बॉयफ्रेंड्स इस डायट से नफरत करते हैं. वो लोग कई बार उनके साथ कुछ अलग खाना खाने के लिए बाहर जाना चाहते हैं, मगर वो मना कर देती हैं. इस वजह से उनका ब्रेकअप भी हो चुका है. एक बार तो उनके एक बॉयफ्रेंड ने कहा था कि या तो वो उन्हें चुने या फिर अंडों को. रोसाना ने अंडों को चुना, जिसके बाद उनका ब्रेकअप हो गया था. हाल ही में वो एक लड़के से बातें कर रही थीं, और उनकी डेटिंग का दौर आगे बढ़ रहा था. लड़के ने बताया कि उसे भी जिम और एक्सरसाइज करना पसंद है मगर जब रोसाना ने लड़के को बताया कि वो एक दिन में कितने अंडे खाती हैं तो लड़के ने उन्हें दोबारा फोन ही नहीं किया.

Tags: Ajab Gajab news, Trending news, Weird news

FIRST PUBLISHED :

October 12, 2024, 07:31 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article