‘मैं अपनी सुख-शांति भंग क्यों करूंगी’, विवियन की EX-वाइफ ने कसा तंज

2 hours ago 1

नई दिल्ली. बिग बॉस 18 की धमाकेदार शुरुआत के बाद शो के 3 एपिसोड टेलीकास्ट हो चुके हैं. 3 ही दिन में बिग बॉस के घर के अंदर घमासान लड़ाई-झगड़े, हंसी-मजाक देखने को मिला है. विवियन डिसेना इस सीजन के सबसे चर्चित कंटेस्टेंट्स में से एक हैं. विवियन का शो में जो अंदाज दिख रहा है उसे तो फैंस पसंद कर ही रहे हैं. साथ ही उनकी निजी जिंदगी में भी हमेशा से ही फैंस की दिलचस्पी बनी रही है.

कई मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा था कि इस साल बिग बॉस 18 को और भी ज्यादा दिलचस्प बनाने के लिए मेकर्स विवियन की एक्स वाइफ वाहबिज दोराबजी को शो में ला सकते हैं. लेकिन अब एक्ट्रेस वाहबिज दोराबजी ने अफवाहों पर चुप्पी तोड़ते हुए इन दावों को सिरे से खारिज कर दिया है.

एक्स-पति विवियन पर साधा निशाना
उन्होंने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए एक्स-हस्बैंड विवियन पर निशाना भी साधा है. उन्होंने कहा कि वो भले ही बिग बॉस में जाना चाहती हैं, लेकिन इस सीजन में वो बिलकुल नहीं जाएंगी. वो अपनी सुख-शांति खराब नहीं करना चाहती हैं.

Vahbiz Dorabjee, Vahbiz Dorabjee connected  entering Bigg Boss 18, who is vivian dsena archetypal  wife, vivian dsena ex woman  vahbiz connected  entering bigg brag  18, Bigg Boss 18, Vivian Dsena, Vivian Dsena ex wife, bigg brag  18, vivian dsena, vahbiz dorabjee, bigg brag  latest updates

( फोटो साभार-instagram@vahbz)

वाहबिज दोराबजी ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की जिसमें उन्होंने लिखा, ‘मेरे बारे में अफवाह है कि मैं इस साल बिग बॉस में एंट्री करूंगी. मैं आपकी गलतफहमी दूर करना चाहती हूं. मैं शो का हिस्सा नहीं बनने वाली हूं और न ही मेरी कोई दिलचस्पी है’.

नए शो का किया ऐलान
वो आगे लिखती हैं, ‘मेरे पास जिंदगी में जो कुछ है मैं उससे बहुत खुश हूं और मैं किसी भी हाल में अपनी शांति भंग नहीं करना चाहती हूं. मैं भविष्य में बिग बॉस से जरूर जुड़ना चाहूंगी, लेकिन इस साल तो बिलकुल भी नहीं. मैंने अपने नए शो की शूटिंग स्टार्ट कर दी है. ‘दीवानियत’ स्टार प्लस पर आएगा. स्क्रीन पर वापस लौटने के लिए मैं बहुत उत्साहित हूं’.

2021 में वाहबिज और विवियन का तलाक हो गया था
विवियन डिसेना और वाहबिज दोराबजी की मुलाकात सीरियल प्यार की कहानी के सेट पर हुई थी. दोनों ने कुछ साल डेट करने के बाद 2013 में शादी कर ली थी. 2021 में एक्स कपल का तलाक हो गया था. वाहबिज दोराबजी से तलाक के बाद 2022 में विवियन ने इस्लाम कबूल कर दूसरी शादी कर ली.

Tags: Bigg boss, TV Actor

FIRST PUBLISHED :

October 10, 2024, 10:41 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article