ये कैसी मां? दुधमुंही बच्ची की करती थी पिटाई, मुंह में डाल देती थी मिर्ची

2 hours ago 1
 कौशांबी में मां की क्रूरता का वीडियो आया सामने Kaushambi News: कौशांबी में मां की क्रूरता का वीडियो आया सामने

हाइलाइट्स

यूपी के कौशांबी में एक निर्दयी मां की करतूत से ममता शर्मसार पति से नाखुश पत्नी अपनी दुधमुंही बच्ची की करती थी पिटाई पूरी घटना सीसीटीवी में कैद होने पर मामला सामने आया

कौशांबी. उत्तर प्रदेश के कौशांबी जिले में दिल को झकझोर देने वाली एक घटना सामने आई है. पति से नाखुश पत्नी अपनी दुधमुंही बच्ची को ही बेरहमी से पीटती थी. बच्ची की आए दिन चीखने चिल्लाने की आवाज सुनकर पड़ोसियों ने इसकी शिकायत उसके पिता से की. जिसके बाद बच्ची के पिता ने घर में सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया. इस दौरान जो तस्वीरें सामने आई उसे देख कर हर कोई हैरान है.

CCTV फुटेज में निर्दयी मां अपनी मासूम बच्ची की बड़ी ही बेरहमी से पिटाई करती दिख रही है. पति का यह भी आरोप है कि उसकी पत्नी मासूम बच्ची के मुहं में मिर्च तक डाल देती थी. बहरहाल सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद पुलिस ने महिला के खिलाफ एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. मां की क्रूरता का यह मामला मंझनपुर थाना के खेरवा बरौल गांव का है.

मोहल्ले वालों ने की थी शिकायत
कौशांबी के खेरवा बरौल गांव का रहने वाला सत्येंद्र कुमार सरकारी टीचर हैं और उनकी पोस्टिंग बहराइच जिले के एक स्कूल में हैं. दो साल पहले उनकी शादी श्वेता गौतम से हुई. इसके बाद 10 माह पहले उनकी बेटी शानवी का जन्म हुआ. वह पत्नी और बच्ची के साथ बहराइच में रहता था. सत्येंद्र का आरोप है कि बेटी के पैदा होने बाद उसकी पत्नी का व्यवहार बदलने लगा. जब वह स्कूल चला जाता तो पत्नी बच्ची को बड़ी ही बेरहमी से पीटती थी. फिर मोहल्ले वाले शिकायत करने लगे कि अक्सर आपके घर से बेटी की चीखने चिल्लाने की आवाजें आती रहती है. इसके बाद सत्येंद्र ने बिनाकिसी को बताये घर मे सीसीटीवी कैमरा लगवा दिया. इसके बाद फुटेज में जो कुछ देखा उसके बाद होश उड़ गए.

पत्नी के व्यवषर में सुधार न होने पर की पुलिस से शिकायत
हालांकि, सत्येंद्र ने पत्नी को बहुत समझाने की कोशिश की, लेकिन उसके व्यवहार में कोई सुधार नहीं आया तो उसे कौशांबी लेकर चला आया. यहां भी उसके रवैये में कोई बदलाव नहीं आया. फिर उसने यह बात अपने परिवार वालो से बताई. पहले तो किसी को यकीन नहीं हुआ, लेकिन जब फुटेज दिखाया तो सभी हैरान रह गए. इसके बाद सत्येंद्र ने पिटाई का सीसीटीवी फुटेज और कुछ वीडियो पुलिस को दिखाया तो वह भी हैरान रह गए. जिसके बाद सत्येंद्र की तहरीर पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर आगे की जांच में जुटी है.

FIR दर्ज कर जांच में जुटी पुलिस
इस मामले में सीओ अभिषेक सिंह ने बताया कि खेरवा गांव के रहने वाले सत्येंद्र कुमार ने मंझनपुर कोतवाली में एक तहरीर दी है. उन्होंने अपनी पत्नी श्वेता गौतम पर मासूम बेटी के साथ मारपीट किए जाने का आरोप लगाया है. साथ ही पुलिस को कुछ वीडियोज और सीसीटीवी फुटेज भी दिया है. तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज कर मामले की तफ्तीश की जा रही है.

Tags: Kaushambi news, UP latest news

FIRST PUBLISHED :

October 7, 2024, 13:43 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article