Coldplay: करन जौहर को तो नहीं लेकिन इस लड़के को मिल गया कॉन्सर्ट का टिकट, खुशी के मारे हुआ पागल, देखें Video

1 hour ago 1
खुशी से झूमते लड़के का वीडियो हो रहा वायरल- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA खुशी से झूमते लड़के का वीडियो हो रहा वायरल

सोशल मीडिया पर कोल्डप्ले कॉन्सर्ट के टिकट का ऐसा क्रेज देखने को मिल रहा है, जैसे लोगों को कॉन्सर्ट का नहीं बल्कि जन्नत का टिकट मिल गया हो। हाल में ही एक लड़के के रिएक्शन का वीडियो इन दिनों वायरल हो रहा है। जिसे कोल्डप्ले के कॉन्सर्ट का टिकट मिल गया। टिकट मिलते ही लड़के की खुशी का ठिकाना नहीं रहा और वह पागलों की तरह झूम-झूमकर नाचने लगा। वीडियो में देखा जा सकता है कि कोल्डप्ले कॉन्सर्ट का टिकट मिलने के बाद लड़का ऐसे खुशी मना रहा है, जैसे उसने कोई बहुत बड़ी उपलब्धि हासिल कर ली हो। लड़के का यह वीडियो सोशल साइट एक्स पर @jyotsnam17 नाम की यूजर ने शेयर किया है।

Image Source : SOCIAL MEDIA

लड़के का टिकट

वीडियो पर लोगों ने किया इस तरह से रिएक्ट

लड़के का यह वीडियो देख तमाम लोगों ने कमेंट भी किया। जहां एक यूजर ने कहा, "ऐसा लगता है कि कोल्डप्ले उसके घर आ रहा है।" वहीं, दूसरे ने लिखा - "क्या मुझे शॉर्ट-टर्म रिटर्न के लिए एसआईपी या कोल्डप्ले टिकट में निवेश करना चाहिए।" तीसरे ने मजाक करते हुए लिखा - "बहुत बढ़िया! अब उनके पहले तीन एल्बमों में से कम से कम पाँच गाने बताइए।" चौथे ने लिखा - "अगर मुझे टिकट मिल जाते तो यह पागलों जैसी हालत मेरी भी हो सकती थी, अच्छा हुआ जो नहीं मिला।"

करन जौहर को भी नहीं मिला टिकट

सोशल मीडिया पर कॉन्सर्ट का टिकट न मिलने पर कई तरह के मीम्स भी बनाए जा रहे हैं। लोग मीम्स के जरिए टिकट ना मिलने पर अपना हाल-ए-दिल बयां कर रहे हैं। वहीं जिन्हें टिकट मिल गया, उन्हें ऐसा लग रहा है जैसे उन्होंने कोई बहुत बड़ी जंग जीत ली हो। ऐसे लोग टिकट की तस्वीरों के साथ अपनी खुशी सोशल मीडिया पर जाहिर कर रहे हैं। हाल में ही बॉलीवुड डायरेक्टर करन जौहर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर स्टोरी के जरिए टिकट ना मिलने का दुख जाहिर किया था। उन्होंने अपनी स्टोरी में लिखा था कि, "डियर प्रिविलेज, मुझे ये बेहद पसंद आया कि कैसे कोल्डप्ले और द मिनी कैली (फैशन ब्रांड) आपको हमेशा जमीन से जोड़कर रखते हैं। डार्लिंग, आपको हमेशा वो नहीं मिल सकता, जो आपको चाहिए। बहुत सारा प्यार।"   

Image Source : SOCIAL MEDIA

टिकट ना मिलने पर करने जौहर ने दुखी होते हुए इंस्टाग्राम पर लगाया था स्टेटस

क्या है ये Coldplay?

मीम्स में कई लोग कोल्डप्ले का मतलब भी पूछ रहे हैं। लोगों का कहना है कि ये कोल्डप्ले आखिर है क्या? अगर आप भी ये सोच रहे हैं कि कोल्डप्ले क्या है तो आइए आपको बता दें कि आखिर यह क्या बला है। कोल्डप्ले पांच म्यूजिशियन की एक टीम है, जो दुनिया के अलग-अलग कोने में परफॉर्म कर चुके हैं। हाल में ही इनकी परफॉर्मेंस मुंबई में भी होने वाला है। जिसके लिए इस कॉन्सर्ट का आयोजन किया जा रहा है। ये एक फेमस ब्रिटिश रॉक बैंड है, जिसमें क्रिस मार्टिन, जॉनी बकलैंड, गाय बैरीमेन, विल चैम्पियन और फिल हार्वे परफॉर्म करते हैं। इस बैंड की शुरुआत साल 1997 में हुई और इस बैंड ने अपने गानों से करोड़ों लोगों के दिल में जगह बना लिया है। इस बैंड ने Fix You, Viva La Vida, और Paradise जैसे गाने गाए हैं। जिससे इन्हें दुनियाभर में एक अलग पहचान मिली है। क्रिस मार्टिन इस बैंड में सिंगर हैं और बाकी के सदस्य म्यूजिकल इंस्ट्रूमेंट्स प्ले करते हैं।

टिकट के लिए हुई इतनी मारामारी कि बुकिंग ऐप भी हो गया क्रैश 

बता दें कि, ब्रिटिश रॉक बैंड कोल्डप्ले जनवरी 2025 में मुंबई में परफॉर्म करने वाला है और इसी कॉन्सर्ट के लिए पूरे देश में टिकटों की बुकिंग शुरू हुई थी। बुकिंग के शुरू होते ही इस कॉन्सर्ट के टिकट्स चंद मिनटों में ही बिक गए। बुकिंग बुक माय शो (Book My Show) ऐप पर शुरू हुई थी और इस दौरान ऐप पर 24 लाख यूजर्स का ट्रैफिक था, जिससे एप क्रैश हो गई।

ये भी पढ़ें:

पाकिस्तानी लड़की ने अपने बर्थडे पर क्रेन से लटकते हुए करवाया फोटोशूट, सामने आया BTS Video

आराम से बैठ सके इसलिए शख्स ने ऑटो में फिट कर दी ऑफिस वाली चेयर, वायरल हुई तस्वीर

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article