Singham Again की हुई झामफाड़ कमाई, फिल्म ने वसूल कर ली बजट की 80 फीसदी रकम

2 hours ago 1

नई दिल्ली. अजय देवगन और रोहित शेट्टी की ‘सिंगम अगेन’ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने के लिए तैयार है. यह साल 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में से एक है, जो नवंबर महीने में सिनेमाघरों में दस्तक देगी. खास बात है कि फिल्म में अजय देवगन के अलावा कई बड़े सितारे नजर आएंगे. यह रोहित शेट्टी की कॉप यूनिवर्स की सबसे बड़ी फिल्म है. अब ‘सिंघम अगेन’ को लेकर एक बड़ी खबर आई है कि रिलीज से पहले ही फिल्म ने बजट की 80 फीसदी रकम कमा ली है.

पिंकविला की रिपोर्ट के मुताबिक, ‘सिंघम अगेन’ के सैटेलाइट, डिजिटल और म्यूजिक राइट्स 200 करोड़ रुपये में बिके हैं. पोर्टल को एक सोर्स ने बताया कि, ‘यह अजय देवगन और रोहित शेट्टी के लिए सबसे बड़ी नॉन-थिएटरिकल डील है. रोहित शेट्टी की फिल्मों ने दर्शकों की जबरदस्त मांग की वजह से सैटेलाइट प्लेयर्स से हमेशा मोटी कमाई की है. वहीं, सिंघम अगेन को भी डिजिटल राइट्स के लिए भारी-भरकम कीमत मिली है.’

फिल्म ने वसूली बजट की 80 फीसदी रकम
मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ 250 करोड़ रुपये के बजट में बनी है. इसका मतलब है कि फिल्म ने रिलीज के पहले ही बजट की लगभग 80 फीसदी रकम सैटेलाइट, डिजिटल और म्यूजिक राइट्स बेचकर वसूल कर ली है. अब ‘सिंघम अगेन’ सिर्फ 50 करोड़ रुपये  कमाकर अपनी पूरी लागत निकाल सकती है.

इस दिन थिएटर्स में दस्तक देगी फिल्म
गौरतलब है कि अजय देवगन की ‘सिंघम अगेन’ 1 नवंबर, 2024 को सिनेमाघरों में दस्तक देगी. अक्षय कुमार, टाइगर श्रॉफ, रणवीर सिंह, करीना कपूर और दीपिका पादुकोण जैसे सितारे फिल्म का हिस्सा हैं. ‘सिंघम अगेन’ में अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ खलनायकों की भूमिका में दिखेंगे. दिलचस्प बात है कि ‘सिंघम अगेन’ दिवाली पर कार्तिक आर्यन की ‘भूल भुलैया 3’ के साथ क्लैश होगी. अब देखना होगा कि बॉक्स ऑफिस पर किस फिल्म का पलड़ा भारी पड़ता है.

Tags: Ajay Devgn, Bollywood news, Entertainment news., Rohit shetty

FIRST PUBLISHED :

September 30, 2024, 16:49 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article