ईरान में अपने भाइयों पर हमें गर्व है,इजरायल से नसरल्लाह का बदला ले लिया: हमास

2 hours ago 1
ईरान ने तेल अवीव के दक्षिण हिस्से को छोड़ लगभग सभी जगह मिसाइलों से हमला किया.ईरान ने तेल अवीव के दक्षिण हिस्से को छोड़ लगभग सभी जगह मिसाइलों से हमला किया.

बेरूत. लेबनान के आतंकवादी समूह हमास ने इजरायल पर मंगलवार को ईरान द्वारा किए गए मिसाइल हमलों की तारीफ की और कहा कि इस तरह से हमने उन वीर शहीदों का बदला पूरा कर लिया, जिसे इजरायली सेना ने मौत के घाट उतार दिया था. इस हमले के दौरान ईरान ने करीब 150 बैलिस्टिक मिसाइल दागे. हालांकि, इससे इजरायल का कितना नुकसान हुआ है, अभी यह सामने आना बाकी है.

हमास ने अपने बयान में कहा, “ईरान के इस्लामिक रिवोल्यूशनरी गार्ड कॉर्प्स (आईआरजीसी) द्वारा इजरायल में किए जा रहे मिसाइल हमलों की सराहना करते हैं. ये हमला हमारे कब्जे वाली जमीन के विशाल हिस्सों को टारगेट करते हैं और हमारे वीर शहीदों – इस्माइल हनिया, सैय्यद हसन नसरल्लाह, और लेफ्टिनेंट जनरल अब्बास नीलफोरशान – के खून का बदला लेते हैं.”

आतंकवादी समूह ने कहा, “हम कन्फर्म करते हैं कि ईरान की तरफ से दिया गया यह जवाब ज़ायोनी दुश्मन और उसकी फासीवादी सरकार के लिए एक कड़ा संदेश है, जिसका मकसद उन्हें रोकना और उनके आतंकवाद पर रोक लगाना है. इजरायल के अपराध, अहंकार और अंतर्राष्ट्रीय कानूनों और मानवीय मानदंडों के उल्लंघन ने सभी सीमाओं को पार कर लिया है.”

I ne'er similar to spot warfare but In my beingness cipher has deserved to beryllium be bombed arsenic overmuch arsenic Israel pic.twitter.com/Ai5SnGY982

— Jake Shields (@jakeshieldsajj) October 1, 2024

लेबनान के आतंकी संगठन ने कहा, “हम इस्लामी गणतंत्र ईरान में अपने भाइयों पर गर्व जाहिर करते हैं और बेलगाम ज़ायोनी अहंकार के खिलाफ़ उनके रुख़ और न्याय के मूल्यों और हमारे फ़िलिस्तीनी लोगों, लेबनानी लोगों के अधिकारों और राष्ट्र के सर्वोच्च हितों के साथ उनके जुड़ाव के लिए उनकी सराहना करते हैं, जो कब्ज़े को समाप्त करके और फ़ासीवादी ज़ायोनी दुश्मन को रोककर उसकी अगुवाई करते हैं.”

हमास ने कहा, “हम सभी देशों, लोगों, दलों और हमारे अरब और इस्लामी राष्ट्र की सभी ताकतों से एकजुट होने और ज़ायोनी अपराधों और सभी को निशाना बनाने वाली आक्रामक विस्तारवादी ज़ायोनी प्रोजेक्ट का सामना करने का आह्वान करते हैं. हम अपनी भूमि और पवित्र स्थलों को फ़ासीवादी कब्जे की गंदगी से मुक्त करने के लिए हर तरह से कार्रवाई करने का आग्रह करते हैं.”

Tags: Hamas onslaught connected Israel, Iran news, Israel, Special Project

FIRST PUBLISHED :

October 2, 2024, 05:31 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article