क्‍लास में खड़ी लड़की को बुलाने आया शख्‍स, बाहर आते ही बहने लगे आंसू...

2 hours ago 1

Father Surprises Daughter On Her Birthday Viral Video: इंसान और जानवर में जब भी फर्क की बात आती है तो कुछ कहते हैं कि जानवर बोल नहीं सकते, तो कुछ का कहना है कि उनमें र‍िश्‍ते नहीं होते. लेकिन असल में इंसान और जानवर में सबसे बड़ा फर्क है ‘भावनाओं’ का और ‘संवेदनाओं’ का. हम इंसानों में भावनाएं ही हैं, जो हमें नैत‍िकता के रास्‍ते पर चलाती हैं, हमें अपनों से जोड़े रखती हैं. यही वजह है कि कई बार अपना फोन देखते-देखते, ज‍िन लोगों को आप जानते नहीं, पहचानते नहीं, उनका भी दुख देखते हुए अचानक भावुक हो जाते हैं. इंटरनेट पर कई ऐसे वीड‍ियो आपको नजर आते होंगे ज‍िन्‍हें देखकर आपको हंसी आ जाती है या फिर कुछ वीड‍ियो देखकर आप रो पड़ते हैं. लेकिन आज हम आपको रि‍श्‍तों की अनूठी कहानी द‍िखाने वाला एक ऐसा वीड‍ियो द‍िखाने जा रहे हैं, जो आपको एक ही समय पर रुला भी देगा और चेहरे पर एक मुस्‍कान भी दे देगा.

आंख में आंसू और भावनाओं का सैलाब
इंटरनेट पर वायरल हो रहा बाप और बेटी का ये वीड‍ियो शायद हर बेटी की आंखों में आंसू ले आएगा. ये वीड‍ियो एक स्‍कूल का है, जहां कई बच्‍चे अपनी क्‍लास में हैं. तभी एक बच्‍ची को कोई बुलाता है और वह क्‍लास से बाहर आती है. इस बच्‍ची के साथ क्‍लास के और भी बच्‍चे बाहर आते हैं. यह बच्‍ची बहुत देर तक गौर से देखती है कि आखिर क्‍या हो रहा है. उसके साथ खड़े और भी बच्‍चे समझ नहीं पाते कि आखिर क्‍या हुआ है. तभी सारे बच्‍चे जोर से च‍िल्‍लाते हैं और इस बच्‍ची के चेहरे पर आपको आंसू-खुशी-ठहराव सबकुछ एक साथ नजर आता है.

पापा को देख दंग रह गई बेटी
दरअसल स्‍कूल में अपने दोस्‍तों से घिरी इस ब‍िट‍िया का जन्‍मदिन है और उसके पिता उसे एक प्‍यारा सा सरप्राइज देते हैं. प‍िता को यूं स्‍कूल में अपनी तरफ आता देख कर इस बच्‍ची की खुशी का ठ‍िकाना नहीं है. पर ये बच्‍चों की तरह उछलती या कूदती नहीं है. बल्‍कि अपनी आंखों में इस प्‍यार पल को प‍िघलने देती है. वीड‍ियो के आख‍िर में ब‍िट‍िया को खुश करने के लि‍ए नाचता-गाता प‍िता बेटी को फूलों का एक गुलदस्‍ता और एक टेडीब‍ियर देता है. इस वीड‍ियो को और भी भावुक बना रहा है, इसके पीछे चल रहा गाना. इस वीड‍ियो को देख कई लोग कमेंट कर रहे हैं कि ये बच्‍ची अपनी उम्र से कहीं ज्‍यादा संजीदगी से इस पल में नजर आ रही है.

आप भी देखि‍ए भावनाओं से भरा ये वीड‍ियो.

दरअसल कई बार हम अपनी ज‍िंदगी की आपाधापी में अपने बच्‍चों को वो प्‍यार, वो अहम‍ियत और लाड़ देना जैसे भूल ही जाते हैं. अक्‍सर हम बच्‍चों को बच्‍चा समझ कर उनकी भावनाओं की कदर नहीं करते. पर याद रखिए बच्‍चे मासूम होते हैं, पर उनके इमोशन भी उतने ही अहम होते हैं, ज‍ितने क‍िसी बड़े के. तो अगर आपने काफी समय से अपने बच्‍चों को गोद में नहीं ब‍िठाया है या गले नहीं लगाया है, तो ये वीड‍ियो देखने के बाद एक बार उसे लाड़ जरूर करें.

Tags: Relationship, Viral video

FIRST PUBLISHED :

October 10, 2024, 18:31 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article