घर की टांड़ से आती थी 'खट-खट' की आवाज, हिम्मत जुटाकर झांका शख्स, कांप गई रूह!

2 hours ago 1

कई बार घर के अंदर से अजीब-अजीब सी आवाजें आती हैं. ऐसे में हम समझ ही नहीं पाते कि वो किस चीज की आवाज है. कुछ लोग कीड़े-मकोड़े की आवाज समझकर उसे इग्नोर कर देते हैं, तो कुछ लोग उसकी तह तक जाकर सच्चाई जानने की कोशिश करते हैं. ऐसे में कभी-कभी मुसीबत भी झेलनी पड़ जाती है. सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक शख्स के कमरे के फॉल सीलिंग से अजीब आवाजें आती थीं. उसे कुछ समझ नहीं आता था कि मामला क्या है. एक दिन जब उस शख्स ने सिलिंग को तोड़कर अंदर झांकने की हिम्मत जुटाई तो सामने से तेजी से मुसीबत आई. एक पल की देरी में उसके मुंह पर जोरदार अंदाज में हमला हो जाता. वीडियो के आखिरी सीन को देखने के बाद आपकी भी रूह कांप उठेगी. दरअसल, वो एक अजगर था, जो सीलिंग के अंदर छुपा था.

वायरल हो रहे वीडियो में देख सकते हैं कि इस शख्स ने कमरे के छत पर बने फॉल सीलिंग को तोड़ दिया है. दरअसल, इस शख्स को उसके पीछे से ‘खट-खट’ की आवाज आती थी. कभी वो हिस्स-हिस्स में भी बदल जाती थी. ऐसे में शख्स को शक हुआ कि कुछ तो गड़बड़ है. उस शख्स ने एक हाथ में टॉर्च लिया और दूसरे हाथ में पन्नी लपेटकर फॉल सीलिंग को नीचे की ओर खिसकाया. फिर टॉर्च की रोशनी में जैसे ही झांकने की कोशिश की, तभी सामने से तेज रफ्तार में अजगर ने अटैक कर दिया. अटैक इतना तेज था कि अगर शख्स का चेहरा नीचे नहीं होता, तो वो मुंह नोंच लेता. शख्स को उम्मीद नहीं थी कि ऐसी मुसीबत आ जाएगी. अटैक होते ही शख्स ने तुरंत फॉल सीलिंग को छोड़ दिया और डर से नीचे बैठ गया. अजगर वापस उसके अंदर चला गया. हालांकि, बाद में उसे निकाला गया या नहीं, इसकी जानकारी उपलब्ध नहीं है.

लेकिन यकीन मानिए, ऊपर दिए गए वीडियो को देखने के बाद एक पल के लिए आपका भी कलेजा कांप जाएगा. ऐसा लगेगा कि अजगर ने आप पर ही अटैक कर दिया है. इंस्टाग्राम पर यह वीडियो खूब देखा जा रहा है, जिसे कुमैल अली नाम के शख्स ने शेयर किया है. देखने में यह वीडियो वियतनाम, फिलीपींस, जापान या चीन में से किसी देश का लगता है. महज 3 दिन के अंदर ही इस वीडियो को 3 करोड़ 37 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, 8 लाख 93 हजार लोगों ने इसे लाइक किया है, जबकि 19 लाख से ज्यादा बार यह वीडियो शेयर किया जा चुका है. इतना ही नहीं, वीडियो पर जमकर कमेंट्स भी आ रहे हैं. इतने कम समय में ही 7 हजार 6 सौ से ज्यादा लोग कमेंट्स कर चुके हैं.

वीडियो पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि डर के मारे मेरा फोन जमीन पर गिरते-गिरते बचा. एक विदेशी यूजर कउअम ने लिखा है कि डर के मारे मेरी तो रूह कांप गई. दिल की धड़कन बढ़ गई. लेविन नाम के यूजर ने लिखा है कि ऐसा लग रहा है कि भाई पॉलीथीन को बुलेटप्रूफ दस्ताने की तरह इस्तेमाल करने वाला है. फेलिप नाम के शख्स ने लिखा है कि उसकी किस्मत अच्छी है कि वह जापानी है, अगर वह ब्राजीलियाई होता तो अजगर उसके मुंह से चिपका होता. इहाब एताहिरी ने कमेंट किया है कि चिप्स का बैग उसके हाथ को सांप के नुकीले दांतों से बचा पाएगा?

Tags: Khabre jara hatke, OMG Video, Shocking news, Weird news

FIRST PUBLISHED :

October 10, 2024, 08:42 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article