नौकरानी से हुआ युवक को प्यार, खुद पढ़ा-लिखा, वो अनपढ़, कैसे पूरी होगी लवस्टोरी

2 hours ago 1

प्यार वो बला है, जो इस दुनिया में कब, किसे और किससे हो जाए कुछ कहा नहीं जा सकता. ये दिल का मामला है, जो किसी को भी देखकर धड़क सकता है. सच्चे इश्क में मुश्किलें भी आती हैं, लेकिन वो मुकम्मल जहां को पा ही लेता है. लेकिन कुछ लोग इस प्यार को समझने में भूल कर जाते हैं. ऐसे में वो दूसरों का सहारा लेते हैं, ताकि अपने इश्क की गहराई को समझ सकें. आज हम आपको एक ऐसे ही शख्स की कहानी बताने जा रहे हैं, जिसने अपने प्यार को समझने के लिए रिलेशनशिप कोच का सहारा लिया. उसकी रिलेशनशिप कोच ने कॉर्पोरेट जॉब करने वाले शख्स की कहानी को सोशल मीडिया पर शेयर कर लोगों से राय मांगी है. दरअसल, इस शख्स को घर में काम करने वाली अपनी नौकरानी से प्यार हो गया. लेकिन इसमें एक समस्या है. वो यह कि लड़का तो पढ़ा लिखा है, लेकिन लड़की बिल्कुल अनपढ़ है. ऐसे में ये लव स्टोरी कैसे पूरी होगी?

रिलेशनशिप कोच और सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर विनिता रावत (Vinitaa Rawat) ने अपने इंस्टाग्राम पर इस लड़के से जुड़ा पोस्ट शेयर किया है. इस पोस्ट को लड़के के पॉइंट ऑफ व्यू से लिखा गया है. लड़के ने बताया है कि वो 28 साल का हैंडसम लड़का है, जो कॉर्पोरेट सेक्टर में जॉब करता है. उसकी बिल्कुल बेहतरीन चल रही थी, जब तक कि उसकी जिंदगी में वो नहीं आई थी. वो यानी कि उसकी काम वाली बाई. वो 22 साल की है और हिमाचल प्रदेश की रहने वाली है. लड़के ने कहा है कि आज तक मैंने जितनी भी महिलाओं को देखा है, उसमें वो सबसे सुंदर है. उसकी सुंदरता का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि वो बिना मेकअप के भी किसी भी हीरोइन को मात दे दे. लड़के ने आगे बताया कि उसकी सादगी, उसका भोलापन, मुझे सब अच्छा लगता है. वो मेरे घर काम करने के लिए आती है. लेकिन मैं उसे काम वाली बाई या नौकरानी नहीं कहता, बल्कि उसे मैंने घर में मदद करने वाली का दर्जा दिया है.

लड़के ने कहा कि वो बहुत ही अच्छी है और मासूम भी. लेकिन मुश्किल यह है कि मैं पढ़ा लिखा हूं, अच्छी नौकरी करता हूं. इसलिए समाज के लोगों को लगता है कि मेरी होने वाली बीवी भी मेरी जैसी टक्कर की हो. यानी पढ़ी-लिखी और सुंदर भी. लेकिन मेरे घर पर काम करने वाली ये लड़की पढ़ी लिखी नहीं है. गरीबी के कारण उसे पढ़ने का मौका ही नहीं मिला. इसके बावजूद मैं उससे शादी करना चाहता हूं. लेकिन मुझे अक्सर एक डर सताता है कि लोग क्या कहेंगे? हम दोनों को एक साथ देखकर वे क्या सोचेंगे? इसलिए मैंने अपनी भावनाओं को उससे नहीं बताया. इसलिए नहीं कि मैं उसे प्यार नहीं करता, बल्कि समाज से डरता हूं. मैं जब भी उसे देखता हूं, वो मुझे प्यार से देखती है. हमारे बीच कुछ तो है, जिसे मैं महसूस करता हूं. लेकिन डरता भी हूं और सोचता हूं कि उसे कैसे बताऊं? लड़के ने लोगों से सलाह मांगी है और पूछा है कि क्या ये प्यार शादी में बदल सकता है? क्या हम अपने रिश्ते को निभा पाएंगे? मैं प्रैक्टिकल और इमोशनल के बीच फंसा हूं, आप क्या करते?

सोशल मीडिया पर इस लड़के का पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा है. अब तक इस वीडियो पोस्ट को 18 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है. वहीं, हजारों लोगों ने इसे लाइक और शेयर किया है. इसके अलावा ढेर सारे कमेंट्स भी आए हैं. लोगों ने बढ़-चढ़कर कमेंट में अपनी बात रखी है. इस पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा है कि अगर आप उससे प्यार करते हैं, तो उसकी पढ़ाई पूरी करने में उसकी मदद करें. उसे जीवन में आगे बढ़ने दें और फिर आप उससे पूछ सकते हैं. जब आप प्यार में होते हैं तो चीजें वाकई अच्छी होती हैं. डॉ क्रुपाली नाम की यूजर ने इस पोस्ट पर मजे लेते हुए लिखा है कि मैं भी अपनी नौकरानी से प्यार करती हूं और जब वो गांव जाती है तो मुझे पैनिक अटैक आते हैं. लेकिन अफरोजा यास्मिन ने गंभीर अंदाज में रिप्लाई दिया है. अफरोजा ने लिखा है कि आप बस उसकी खूबसूरती से प्यार करते हैं. शादी के शुरुआत में आपकी लाइफ एक रोमांटिक उपन्यास की तरह लगेगी. लेकिन कुछ महीनों बाद आप किसी ऐसे व्यक्ति की तलाश में होंगे, जिसके साथ आप सार्थक बातचीत कर सकें.

Tags: Khabre jara hatke, OMG Video, Shocking news, Weird news

FIRST PUBLISHED :

September 30, 2024, 06:35 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article