शादी से पहले हुई दूल्हे की मौत, दुल्हन ने पैक किए बैग, निकल गई हनीमून मनाने!

2 hours ago 1

किसी अपने को अपनी आंखों के सामने खो देने से बड़ा दुख शायद ही दूसरा कुछ होगा. इस कष्ट को हर कोई अपने-अपने हिसाब से झेलता है. कोई सालों तक इससे उबर नहीं पाता तो कोई आगे बढ़ने की कला अच्छी तरह जानता है. हालांकि कुछ लोग ऐसे भी होते हैं, जो खुद को घर में कैद कर लेते हैं और अतीत से बाहर ही नहीं निकल पाते लेकिन कुछ कनाडा की रहने वाली लॉरा जैसे होते हैं.,

पेशे से वकील लॉरा कनाडा में रहती है. उसकी शादी अपने लॉन्ग टाइम पार्टनर से होने ही वाली थी कि उनकी अचानक मौत हो गई. ऐसे में लॉरा ने घर में आंसू बहाने के बजाय दुख मनाने का बेहद अलग तरीका चुना. उन्होंने उस जगह को ही थोड़े दिन के लिए छोड़ दिया, जहां उन्होंने अपनी नई ज़िंदगी के ख्वाब अपने पार्टनर के साथ देखे थे.
शादी से पहले हुई दूल्हे की मौत, दुल्हन ने पैक किए बैग, निकल गई हनीमून मनाने, लोग कर रहे तारीफ!

शादी से पहले हुई पार्टनर की मौत
मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक कनाडा में जन्मी लॉरा की शादी उसके लॉन्ग टाइम पार्टनर डेवॉन ओ ग्रैडी से तय हो चुकी थी. शादी की सारी तैयारियां होने के बाद जैसे ही इसकी डेट नज़दीक आई, एक दुखद हादसा हो गया. डेवॉन की मौत शादी के कुछ हफ्ते पहले हार्ट अटैक पड़ने की वजह से हो गई. ऐसे में लॉरा के ऊपर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा. हालांकि उसने इससे उबरने का बिल्कुल अलग तरीका अपनाया. लॉरा खुद को घर में कैद करके रोने के बजाय अपना सामान पैक करके हनीमून ट्रिप पर निकल गईं.

दुख मनाने के लिए चुना ये तरीका
लॉरा ने अपनी इस कहानी को सोशल मीडिया पर शेयर किया और एक-एक दिन के अपडेट को वीडियो को ज़रिये दिखाया. वॉशिंगटन पोस्ट के बात करते हुए उन्होंने बताया कि वो अपने घर और होमटाउन से दूर होना चाहती थीं, ऐसे में वो यूरोप ट्रिप पर चली गईं. वे लंदन और फ्रांस गईं और अपने इन पलों को दुख मनाने का बेहतर तरीका बताया. उसके वीडियोज़ और कहानी को लोगों ने खूब सपोर्ट किया उसकी हिम्मत बढ़ाई.

Tags: Ajab Gajab, Bizarre news, Viral news

FIRST PUBLISHED :

September 30, 2024, 08:51 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article