लोकल बिजनेस को रफ्तार दे रही डिजिटल मार्केटिंग कंपनी 'Digital Fruits', कारोबारियों की बढ़ी कमाई

1 hour ago 1
Digital Fruits- India TV Hindi Image Source : DIGITAL FRUITS Digital Fruits

नोएडा स्थित डिजिटल मार्केटिंग एजेंसी 'Digital Fruits' लोकल कारोबारियों को डिजिटल मार्केटिंग के जरिये बाजार हिस्सेदारी बढ़ाकर मुनाफा कमाने में मदद कर रही है। यह एजेंसी हाइपरलोकल एसईओ और इनोवेटिव स्ट्रेटेजी पर ध्यान केंद्रित करते हुए तेजी से उभर रही है। संगम तिवारी द्वारा स्थापित इस कंपनी ने नोएडा और आसपास के क्षेत्रों जैसे अत्यधिक प्रतिस्पर्धी बाजारों में स्थानीय उपस्थिति स्थापित करने में व्यवसायों की मदद करने के लिए काफी पहचान हासिल की है। Digital Fruitsकी अच्छी तरह से तैयार की गई डिजिटल मार्केटिंग सेवाएं स्थानीय ब्रांडों और व्यवसायों को बढ़ते डिजिटल युग में सफल होने में मदद कर रही हैं। कंपनी की ग्राहक सूची में छोटे और मध्यम आकार के व्यवसायों (SMBs), स्टार्टअप्स, लॉ फर्मों से लेकर बड़े उद्यम और यूनिकॉर्न ब्रांड शामिल हैं।

Local व्यवसायों को सशक्त बनाने का मिशन

एजेंसी के दृष्टिकोण के बारे में संस्थापक संगम तिवारी ने कहा, "Digital Fruits में हमारा मिशन Local व्यवसायों को सशक्त बनाना है, उन्हें आज के डिजिटल परिदृश्य में प्रतिस्पर्धा करने के लिए आवश्यक उपकरण प्रदान करना है। हम मानते हैं कि हर व्यवसाय, चाहे वह कितना भी छोटा हो, बढ़ने का मौका पाने का हकदार है, और हाइपरलोकल एसईओ इसे संभव बनाने का एक शक्तिशाली तरीका है।" एजेंसी प्रदर्शन-उन्मुख समाधानों में विशेषज्ञता रखती है जो मापने योग्य परिणाम देते हैं। यह व्यवसायों के लिए नवीन डिजिटल मार्केटिंग दृष्टिकोण प्रदान करने के लिए अपने विविध बाजार अनुभव का लाभ उठाती है। हाइपरलोकल एसईओ, सोशल मीडिया मैनेजमेंट, गूगल माय बिजनेस (GMB) ऑप्टिमाइजेशन और प्रदर्शन-आधारित मार्केटिंग के माध्यम से डिजिटल फ्रूट्स ऐसे लक्षित मार्केटिंग समाधान प्रदान करता है जो स्थानीय दर्शकों के साथ गूंजता है और सार्थक जुड़ाव बढ़ाता है।

विभिन्न उद्योगों की आवश्यकताओं को पूरा कर रहा

Digital Fruits की सबसे बड़ी खासियत यह है कि यह विभिन्न उद्योगों की आवश्यकताओं को पूरा करता है, जिससे 700 से अधिक व्यवसायों को अपने मार्केटिंग लक्ष्यों को प्राप्त करने में मदद मिल रही है। एजेंसी की पहचान इस आधार पर बनी है कि यह प्रत्येक ग्राहक की आवश्यकताओं के अनुसार मार्केटिंग रणनीतियों को अनुकूलित कर सकती है। इसका दृष्टिकोण सुनिश्चित करता है कि चाहे वह बी2बी, बी2सी या डी2सी स्पेस में काम करने वाली कंपनियां हों, वे प्रभावी ढंग से अपने लक्षित दर्शकों तक पहुँचें। Digital Fruits का लक्ष्य हर व्यवसाय के लिए एक प्रभावी समाधान प्रदान करना है, चाहे वह एक छोटा व्यवसाय हो जो अपनी पहचान बनाने की कोशिश कर रहा हो या एक बड़ा उद्यम हो जो बाजार में अपनी धाक जमाना चाहता हो।

इस तरह काम करती है कंपनी

Digital Fruits की एक प्रमुख ताकत इसका स्थानीय एसईओ पर ध्यान केंद्रित करना है, जिससे व्यवसाय अपने भौगोलिक क्षेत्र में अपने लक्षित बाजार को आसानी से पकड़ सकते हैं। छोटे कानून फर्मों से लेकर बड़े उद्यमों तक के साथ काम करने में कंपनी की सफलता इसकी प्रभावशीलता को दर्शाती है। तकनीकी SEO, गूगल माय बिजनेस ऑप्टिमाइजेशन और डेटा-चालित प्रदर्शन मार्केटिंग का उपयोग करके, एजेंसी ग्राहकों को अपनी दृश्यता और ROI को अधिकतम करने में मदद करती है। Digital Fruits का डिजिटल मार्केटिंग में एक समग्र दृष्टिकोण है, जो दीर्घकालिक सफलता प्राप्त करने के लिए डिज़ाइन की गई रणनीतियों पर ध्यान केंद्रित करता है। यह सुनिश्चित करता है कि उसके ग्राहक न केवल अपनी डिजिटल उपस्थिति को बढ़ाएं, बल्कि वास्तविक मापने योग्य विकास का अनुभव भी करें।

विश्वसनीय साझेदार के रूप में स्थापित हुई

एजेंसी की सिद्ध सफलता ने इसे हर आकार के व्यवसायों के लिए एक विश्वसनीय साझेदार के रूप में स्थापित किया है। चाहे स्टार्टअप्स को उनकी उपस्थिति स्थापित करने में सहायता करना हो या यूनिकॉर्न ब्रांड्स के साथ उनके डिजिटल रणनीतियों को बेहतर बनाने में काम करना हो, Digital Fruits लगातार प्रभावशाली परिणाम प्रदान करता है। इसकी विविध ग्राहक सूची कई उद्योगों में फैली हुई है, और इसके बाजार के रुझानों और दर्शकों के व्यवहार की गहरी समझ प्रतिस्पर्धी डिजिटल मार्केटिंग स्थान में इसे एक अनूठा लाभ प्रदान करती है। एजेंसी, नोएडा और उससे आगे के व्यवसायों को नवीनतम डिजिटल मार्केटिंग उपकरण और रणनीतियों का उपयोग करके ग्राहकों की सफलता पर केंद्रित रहते हुए लगातार विकास में मदद करती रहती है।

(डिस्कलेमर: यह एक प्रायोजित आर्किटल है, आर्टिकल में लिखी गई सामग्री की जिम्मेदारी इसे उपलब्ध कराने वाले की है। आर्टिकल की सामग्री को इंडिया टीवी चैनल और indiatv.in सत्यापित नहीं करते।)

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article