Rekha birthday special : बॉलीवुड दिवा रेखा की इन साड़ियों पर आ जाएगा हर लड़की का दिल, यहां देखिए कलेक्शन

1 hour ago 1

Rekha sari postulation : बॉलीवुड की सदाबहार दिवा रेखा का आज जन्म दिन है. सिलसिला, इजाज़त, उमराव जान और कई अन्य फिल्मों के साथ, रेखा ने अपने लगभग 40 साल के बॉलीवुड करियर के साथ एक समृद्ध अभिनय विरासत छोड़ी है. रेखा न सिर्फ अदाकारी के लिए जानी जाती हैं बल्कि अपने स्टाइल स्टेटमेंट के लिए भी सुर्खियों में बनी रहती हैं. उनकी कांजीवरम साड़ियों का कलेक्शन हर लड़की और महिला को भाती हैं. ऐसे में आज उनके 70वें जन्मदिन बॉलीवुड की उमराव जान की साड़ियों के कलेक्शन पर एक नजर डालते हैं. 

Dandia enactment celeb's looks : डांडिया पार्टी में जा रही हैं तो सेलेब्स के इन लुक्स को करें रीक्रिएट

रेखा का साड़ी कलेक्शन 

बॉलीवुड एक्ट्रेस रेखी ने यह साड़ी गणपति उत्सव के दौरान पहनी थी. यह हरे रंग की साउथ सिल्क की साड़ी बेहद ही खूबसूरत है. इसमें उन्होंने अपने हाथों में गोल्डेन चूड़ियां बैंगल के साथ कैरी की है. साथ ही गले में चोकर नेकलेस पहना है और कानों में हैवी ईयरिंग पहनी है. रेखा ने इस पूरे लुक को गजरे के साथ कंप्लीट किया है. 

क्रीम कलर की गोल्डेन बॉर्डर वाली यह साड़ी भी आप किसी भी वोकेजन पर कैरी कर सकती हैं. यह आपको भीड़ से अलग दिखाएगा. इस लुक को रेखा ने लाल लिपस्टिक और हैवी गोल्डेन ईयरिंग के साथ कंप्लीट किया है. 

काली रंग की यह साड़ी भी आप शादी, पार्टी और फेस्टिवल के मौके पर कैरी कर सकती हैं. इस साड़ी को रेखा ने फुल ब्लाउज, मांग टीका और गले में तीन हैवी जूलरी के साथ कंप्लीट किया है. 

Latest and Breaking News connected  NDTV

Photo Credit: viral bhayani instagram

गुलाबी रंग की यह साड़ी भी आप कैरी कर सकती हैं. इसमें रेखा ने अपने लुक को हैवी जूलरी और पिंक चूड़ी के साथ कंप्लीट किया है. 

Latest and Breaking News connected  NDTV

Photo Credit: viral bhayani instagram

आसमानी और गोल्डेन कलर की यह साड़ी भी आपके लिए बेस्ट है. इसमें रेखा ने चोटी बनाई है माथे पर हरे रंग का मांगटीका और गले में हैवी जूलरी पहनी है. 

Latest and Breaking News connected  NDTV

Photo Credit: viral bhayani instagram

पिंक और लेमन कलर के कॉम्बिनेशन वाली यह साड़ी भी बहुत खूबसूरत है. इसमें भी रेखा ने माथे पर मांगटीका और गले में हैवी व बालों में जू़ड़ा लगाया है. आपको बता दें कि रेखा के ये 5 लुक आप किसी भी ओकेजन पर कैरी करती हैं, तो हर किसी की नजर बस आप पर ही टिक जाएगी. रेखा के ये सारे लुक्स उनकी तरह ही सदाबहार हैं...

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article