कानपुर का क्रूर पति ! सिर्फ इसलिए पत्नी को हथौड़े से कुचलकर मार डाला, हैरान कर देगी वजह

2 hours ago 1

उत्तर प्रदेश के कानपुर से हैरान कर देने वाला मामला (Kanpur Murder) सामने आया है. एक शख्स ने अपनी पत्नी को सिर्फ इसलिए मौत के घाट उतार दिया, क्यों कि वह दिन भर मोबाइल पर बात करती रहती थी. यह बात उसे बिल्कुल भी बर्दाश्त नहीं हुई और उसने बहुत ही बेरहमी से उसे मार डाला. मामला कानपुर के गुजैनी थानाक्षेत्र के अंबेडकरनगर का है. यहां रहने वाले किराना व्यापारी हरीशंकर अग्निहोत्री ने पत्नी पुष्पांजलि उर्फ पूजा देवी की हथौड़े से पीट-पीटकर हत्या कर दी.

झगड़ा करती थी, चिल्लाती थी, मार डाला

पूजा के पिता की शिकायत पर पति समेत छह अन्य लोगों के खिलाफ हत्या का ममाला दर्ज किया गया है. पुलिस ने आरोपी हरीशंकर अग्निहोत्री को गिरफ्तार भी कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में आरोपी पति ने बताया कि पुष्पांजलि दिनभर किसी न किसी से फोन पर बात करती थी. छोटी-छोटी बात पर आए दिन झगड़ा करती थी. बेटे पर चिल्लाती थी. सोमवार देर रात काफी समझाने के बाद भी वह नहीं मानी तो उनका झगड़ा हो गया. गुस्से में उसने पत्नी और चेहरे पर  हथौड़े से कई वार कर मौत के घाट उतार दिया. आरोपी ने पुलिस को बताया कि पत्नी पुष्पांजलि बेटे को पापा की तरह न बनो कहकर भड़काती थी. 

Latest and Breaking News connected  NDTV

CCTV बंद किए, पत्नी को डंडों,रॉड से पीटा

सोमवार रात करीब 10.30 बजे पति नशे में धुत होकर घर पहुंचा और पहले उसने घर में लगे सीसीटीवी कैमरे बंद किए और पत्नी से गालीगलौज करने लगा.  विरोध करने पर उसने हथौड़े से कई बार सिर और चेहरे पर वार किया. इस दौरान बेटे ने अन्य सभी परिजनों के साथ मिलकर लाठी डंडों, रॉड से जमकर पीटा. जिससे वह जख्मी होकर जमीन पर गिर गई. वहीं आरोपी पति मौके से फरार हो गया. पुलिस गंभीर हालत में उसे लेकर हैलट अस्पताल पहुंची, जहां इलाज के दौरान उसे मृत घोषित कर दिया गया.

आरोपी पति गिरफ्तार, अन्य की तलाश

नौबस्ता एसीपी मंजय सिंह ने बताया कि आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया गया है.उससे पूछताछ कर अन्य नामजद आरोपियों के बारे में जानकारी हासिल की जा रही है. पुष्पांजलि के भाई संजय दीक्षित ने बताया कि उन्होंने अपनी इकलौती बहन की शादी 4 दिसंबर 2011 को गुजैनी के अंबेडकर नगर के रहने वाले किराना व्यापारी हरिशंकर अग्निहोत्री के साथ करवाई थी. उनका 11 साल का एक बेटा है.

Latest and Breaking News connected  NDTV

पत्नी पर पैसों के लिए बनाता था दवाब

भाई का आरोप है कि शादी के कुछ महीने बाद ही हरिशंकर उनकी बहन पर पैसों के लिए दबाव बनाने लगा. पहले तो उनकी साभी डिमांड पूरी कर दी गईं. उसके बाद उसने 80 वर्गगज में बना मकान खरीद लिया. फिर व्यापार न चलने की बात कहकर घर की किस्त भी पत्नी से मंगानी शुरू कर दी. पीड़िता के भाई का आरोप है कि हरिशंकर और उसका परिवार पुष्पांजलि को प्रताड़ित करते थे और उसका उत्पीड़न करते थे. 

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article