'मैं तुम्हारा करियर खत्म करना चाहता था', 616 करोड़ी फिल्म देने वाली एक्ट्रेस

2 hours ago 1

नई दिल्ली. अनुष्का शर्मा ने अपने करियर में हर तरह के किरदार निभाए हैं. करियर की शुरुआत से ही उन्होंने अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीता है. एक वक्त में आकर तो वह मेकर्स की पहली पसंद ही बन गई थी. लेकिन खुद करण जौहर एक वीडियो में इस बात का खुलासा किया था कि वह उनका करियर खत्म करना चाहते थे. क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि अनुष्का शर्मा आदित्य चोपड़ा की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में काम करें.

करण जौहर ने इंडस्ट्री में कई स्टारकिड को लॉन्च किया है. उन पर कई बार नेपोटिज्म के आरोप लग चुके हैं. बहुत से लोग उन पर आरोप लगाते हैं कि वह फिल्मी सितारों के बच्चों को अपनी फिल्मों में कास्ट करते हैं. करण जौहर अक्सर स्टारकिड को लेकर फिल्में बनाते भी हैं. बीते समय में सोशल मीडिया पर उनका एक वीडियो काफी तेजी से वायरल हुआ था, इस वीडियो में खुद उन्होंने इस बात का खुलासा. अनुष्का शर्मा ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं. साल 2014 में आई आमिर खान की फिल्म पीके में भी वह नजर आई थी. उनकी इस फिल्म ने दुनियाभर में 616 करोड़ की कमाई की थी.

1997 की वो महाफ्लॉप, सनी देओल ने की रिजेक्ट, लीड हीरो को नहीं मिला था 1 भी डायलॉग, मेकर्स के डूब गए थे करोड़ों

खूब वायरल हुआ था वीडियो
सोशल मीडिया पर पिछले दिनों एक वीडियो खूब वायरल हुई था,जिसमें करण जौहर खुलेआम अनुष्का शर्मा को धमकी देते दिखाई दे रहे हैं. करण जौहर वीडियो में अभिनेत्री से कह रहे हैं कि वह उनका करियर खत्म करना चाहते थे. क्योंकि वह नहीं चाहते थे कि अनुष्का शर्मा आदित्य चोपड़ा की फिल्म रब ने बना दी जोड़ी में काम करें. गौरतलब है कि इस फिल्म में अनुष्का और शाहरुख की जोड़ी काफी पसंद की गई थी.

फिल्म में किसी और को लेना चाहते थे करण
करण जौहर इस वीडियो में इस बारे में बात करते हुए नजर आ रहे हैं, दरअसल, फिल्म में वह किसी और एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते थे. हालांकि उन्होंने फिल्म बैंड बाजा करने पर अनुष्का शर्मा की तारीफ की है. फिल्ममेकर और अनुष्का शर्मा का यह थ्रोबैक वीडियो है, उस वक्त काफी वायरल हुआ था. करण जौहर कहते हैं, ‘मैं अनुष्का शर्मा के करियर को पूरी तरह खत्म करना चाहता था. क्योंकि जब आदित्य चोपड़ा ने मुझे उनकी तस्वीर दिखाई, तो मैं ऐसा था, ‘नहीं, नहीं, पागल है क्या, तुम उसे साइन कर रहे हो, तुम पागल हो! आपको इस अनुष्का शर्मा को साइन करने की कोई जरूरत नहीं है’.

बता दें करण ने इस बात का भी जिक्र किया था कि उस वक्त वह इस फिल्म में किसी दूसरी एक्ट्रेस को कास्ट करना चाहते थे. इसलिए मैं अपनी मर्जी से रब ने बना दी जोड़ी नहीं देख रहा था. लेकिन जब मैंने बैंड बाजा बारात देखी, तो मैंने अनुष्का को फोन किया और मुझे लगा कि मुझे उनसे माफी मांगनी चाहिए और तारीफ करनी चाहिए. माफी क्योंकि मुझे बहुत शर्मिंदगी महसूस हुई कि मैं ऐसा गजब का टैलेंट इंडस्ट्री में आने से रोक रहा था.

Tags: Anushka sharma, Bollywood news, Karan johar

FIRST PUBLISHED :

October 12, 2024, 15:26 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article