स्कूटी पर जाती महिला के सिर पर शख्स की पड़ी नजर तो बना लिया Video, अब हो रहा है वायरल

1 hour ago 1
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट- India TV Hindi Image Source : SOCIAL MEDIA वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर कब आपको क्या नजर आ जाए, आप इसका अंदाजा नहीं लगा सकते हैं। हर दिन अलग-अलग प्रकार के कई वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किए जाते हैं। लेकिन जो वीडियो सबसे ज्यादा अतरंगी होते हैं या फिर जिन वीडियो पर लोगों का ध्यान ज्यादा जाता है, वही वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। और जो वीडियो एक बार वायरल हो जाता है, वो लगभग हर किसी के फीड तक पहुंच ही जाता है। आप अगर सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं तो फिर आपने भी कई वायरल वीडियो देखे होंगे। अभी एक नया वीडियो वायरल हो रहा है जो आपको हैरान कर सकता है।

वायरल वीडियो में क्या दिखा?

सड़क पर वाहन चलाते समय हमें उन सभी नियमों का पालन करना होता है जिसे सरकार द्वारा बनाया गया है। इन्हीं नियमों में से एक नियम है कि इंसान जब भी दोपहिया वाहन चलाएगा तो उसे हेलमेट पहनना ही होगा। हमारी सुरक्षा के लिए ही यह नियम बनाया गया है। अब अगर किसी के पास हेलमेट नहीं तो जाहिर सी बात है कि वो हेलमेट खरीदेगा। लेकिन एक महिला हेलमेट का भी जुगाड़ कर लिया। किचन में आप जिस बर्तन में दूध उबालते हैं, महिला ने उसी बर्तन को हेलमेट की जगह लगा लिया। जी हां एक महिला अपने सिर पर भगौना डालकर स्कूटी चलाती हुई नजर आई। एक शख्स ने यह देखा तो वीडियो बना लिया और अब वो वीडियो वायरल हो रहा है।

यहां देखें वायरल वीडियो

इस वीडियो को माइक्रो ब्लॉगिंग प्लेटफॉर्म एक्स (पहले ट्विटर) पर @Mr_Montoo नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। वीडियो पोस्ट करते हुए कैप्शन में लिखा है, 'बस चालान से बचना है।' खबर लिखे जाने तक वीडियो को 3 हजार से अधिक लोगों ने देख लिया है। वीडियो देखने के बाद एक यूजर ने लिखा- गजब है यार। दूसरे यूजर ने लिखा- जुगाड़ लगा लिया। तीसरे यूजर ने लिखा- बचो इनसे भाई। एक अन्य यूजर ने लिखा- वो स्त्री है, कुछ भी कर सकती है।

ये भी पढ़ें-

जिम में महिला ने दिखाई अपनी ताकत, साड़ी पहनकर भी उठा लिया 140 किलो का वजन, Video वायरल

ओणम के लिए बच्चों ने बड़ी मेहनत से बनाया था पूक्कलम, पैरों से कर दिया खराब, Video Viral

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article