अमेर‍िका में कमला हैर‍िस की रैली से पहले लास वेगास में जो हुआ वो हैरान करनेवाल

2 hours ago 1

हिंदी समाचार

/

न्यूज

/

दुनिया

/

शुक्र है भारत में ऐसा नहीं होता, अमेर‍िका में कमला हैर‍िस की रैली से पहले लास वेगास में जो हुआ वो हैरान करनेवाला

वाशिंगटन: अमेरिका राष्ट्रपति चुनाव में सारी हदें पार हो गई हैं. पहले डोनाल्ड ट्रंप ने कमला हैरिस को ‘मानसिक रूप से विकलांग’ कह दिया था. अब कमला हैरिस की रैली में ट्रंप बिना कपड़ों की मूर्ती लगाई गई. रविवार, 29 सितंबर को सिल्वर स्टेट में उपराष्ट्रपति कमला हैरिस की रैली से पहले लास वेगास में पूर्व राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की एक अकल्पनीय मूर्ती देखी गई.

इस कलाकृति का नाम “कुटिल और अश्लील” है, जिसके बारे में सूत्रों ने टीएमजेड को बताया कि यह हमेशा विवादों में रहने वाले राजनेता और प्रतिमा दोनों के लिए एक संदर्भ था, इसे यूटा के रास्ते में अंतरराज्यीय 15 पर खड़ा देखा गया था. कठपुतली के रूप में प्रस्तुत, संदिग्ध रूप से नग्न ट्रंप प्रतिमा फोम से बनी है और इसका वजन लगभग 6,000 पाउंड है.

Las Vegas nonmigratory  Christine Richardson takes a photograph  with hubby  Marc extracurricular  a fenced-in batch  displaying a 43-foot-tall (13 meters) bare  statue resembling erstwhile  US President and Republican statesmanlike  campaigner  Donald Trump, adjacent   Interstate 15 northbound  of Las Vegas, Nevada, September 28, 2024. Made of foam implicit    rebar and weighing astir   6,000 pounds (2722 kilos), the gigantic show  volition  will criss-cross the US arsenic  portion  of the

इसका वजन लगभग 6,000 पाउंड है. (फोटो AFP)

यह विशाल प्रतिमा पूर्व राष्ट्रपति की इसी तरह की नग्न प्रतिमाओं की याद दिलाती है, जो 2016 में राष्ट्रपति पद के लिए उनकी बोली के दौरान सुर्खियों में रही थी. हालांकि, ट्रंप के लिए स्टैंड-इन की श्रृंखला काफी हद तक वास्तविक आकार की थी, जबकि नवीनतम विशालकाय दृश्य अपेक्षा से काफी बड़ा है.

मीडिया आउटलेट ने बताया कि फोम ट्रंप की मूर्ति शुक्रवार शाम को स्थापित की गई थी और उम्मीद है कि यह कुछ समय तक रही. इस मूर्ति के प्रदर्शन की कोई समाप्ति तिथि नहीं है. कथित तौर पर सेट-अप के लिए जिम्मेदार टीम ने आगामी नवंबर चुनाव के बारे में चर्चा को बढ़ावा देने के लिए व्यवस्था को एक साथ रखने के लिए बहुत मेहनत की. इसलिए, यह बहुत बड़ा झटका नहीं होगा अगर यह मूर्ति चुनाव के दिन से पहले के दिनों तक बनी रहे.

Tags: Donald Trump, Kamala Harris, US Presidential Election 2024

FIRST PUBLISHED :

September 30, 2024, 12:59 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article