ऑनलाइन प्यार को देखा सामने, तो लड़की को लगा तगड़ा झटका, फिर जो हुआ?

2 hours ago 1

हिंदी समाचार

/

न्यूज

/

मध्य प्रदेश

/

MP News: 'मैं का करूं राम मुझे बुड्ढा...' अपने ऑनलाइन प्यार की शक्ल देखते ही भड़क गई लड़की, ब्रेकअप किया तो मचा बवाल

 Canva)MP News: ग्वालियर में गर्लफ्रेंड ने जब अपने प्रेमी को सामने से देखा तो उसे जबरदस्त झटका लगा. उसका बॉयफ्रेंड बड़ी उम्र का निकला. (प्रतीकात्मक तस्वीर: Canva)

ग्वालियर. मध्य प्रदेश के ग्वालियर जिले से हैरान करने वाली खबर है. यहां एक लड़की को लड़के से इंस्टाग्राम पर प्यार हो गया. लेकिन, जब उसका बॉयफ्रेंड सामने आया तो युवती के होश उड़ गए. उसे देखने के बाद युवती इतना भड़क गई की एक पल में उससे ब्रेकअप कर लिया. इस ड्रामे के बाद भी बॉयफ्रेंड उसे छोड़ने के लिए तैयार नहीं था. उसने भी नाराज होकर युवती के कुछ पर्सनल फोटो वायरल कर दिए. इसके बाद युवती ने ग्वालियर थाने में युवक के खिलाफ शिकायत की. पुलिस ने युवती की शिकायत के बाद आरोपी को हिरासत में ले लिया.

जानकारी के मुताबिक, ग्वालियर के लाधेरी इलाके में रहने वाली 19 साल की लड़की की इंस्टाग्राम पर भितरवार के अरविंद बाथम नाम के लड़के से दोस्ती हुई. लड़की भी सुंदर थी और लड़के ने भी इंस्टाग्राम आईडी पर अपना खूबसूरत फोटो लगा रखा था. अभी तक दोनों ने एक दूसरे को कभी आमने-सामने नहीं देखा था. इंस्टाग्राम की यह दोस्ती धीरे-धीरे ऑनलाइन प्यार में तब्दील हो गई. बॉयफ्रेंड अरविंद की डिमांड पर युवती ने उसे कुछ वीडियो भी भेज दिए. ऑनलाइन प्यार जब गहरा हो गया तो युवती ने अपने बॉयफ्रेंड से ऑफलाइन मिलने की जिद की. गर्लफ्रेंड की जिद को देखकर आखिर बॉयफ्रेंड मिलने के लिए ग्वालियर आ पहुंचा.

लड़के को देखते ही चौंक गई लड़की
रेलवे स्टेशन के एक होटल में बॉयफ्रेंड ने लड़की को मुलाकात के लिए बुलाया. लड़की होटल में पहुंची और उसने बॉयफ्रेंड को कॉल किया. मोबाइल पर बात करते हुए सामने आए शख्स ने खुद को अरविंद बाथम बताया. ये देखकर युवती हैरान रह गई. दरअसल, उसके सामने जो शख्स खड़ा था उसके बाल सफेद थे और चेहरा उम्र दराज था. जबकि, इंस्टाग्राम आईडी वाला अरविंद खूबसूरत हीरो जैसा था. अपने साथ धोखा होते देख लड़की ने लड़के को जमकर फटकार लगाई. उसने एक सेकंड में ब्रेकअप-ब्रेकअप कहा और घर लौट आई.

मना करने के बाद भी नहीं माना लड़का
इसके बाद अरविंद ने युवती को फोन कर माफी मांगी. उसने युवती से दोस्ती जारी रखने की गुजारिश की. लेकिन, लड़की ने अरविंद को समझाया कि दोनों में 10-12 साल उम्र का अंतर है. साथ ही, वह खूबसूरत भी नहीं है.  इसलिए वह उसके साथ रिलेशन जारी नहीं रख सकती. ये सब सुनने के बाद भी अरविंद नहीं माना. उसने युवती के पर्सनल फोटो-वीडियो को एडिट करके वायरल कर दिए. जब युवती को इस बात का पता लगा तो उसने ग्वालियर थाने में शिकायत की. उसकी शिकायत के बाद पुलिस ने बॉयफ्रेंड अरविंद बाथम को घर से उठाकर हिरासत में ले लिया. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है.

Tags: Gwalior news, Mp news

FIRST PUBLISHED :

September 24, 2024, 11:54 IST

*** Disclaimer: This Article is auto-aggregated by a Rss Api Program and has not been created or edited by Nandigram Times

(Note: This is an unedited and auto-generated story from Syndicated News Rss Api. News.nandigramtimes.com Staff may not have modified or edited the content body.

Please visit the Source Website that deserves the credit and responsibility for creating this content.)

Watch Live | Source Article